Vidyut Jammwal Nude Photoshoot viral न्यूड फोटो शूट के लिए ट्रोलिंग का शिकार हुए विद्युत जामवाल

chakenkumar
vidyut jamwal

 

Vidyut Jammwal Nude Photoshoot viral – बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं , उनके बेहतरीन एक्टिंग और स्टंट के लिए  काफी पसंद किया जाता हैं। वह नियमित रूप से अपने फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है। लेकिन विद्युत जामवाल को इस बार उनके फोटोशूट के लिए ट्रोल किया जा रहा है  (Vidyut Jammwal Nude Photoshoot) ।

विद्युत जामवाल के न्यूड फोटो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, सोशल मिडिया पर उनके फोटो को लोगो काफी शेयर कर रहे है, और इस पर उन्हें इस न्यूड फोटोशूट के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पढ़ रहा है, कुछ समय पहले यैसे ही रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को ट्रोल किया गया था |

Vidyut Jammwal Nude Photoshoot

विद्युत जामवाल - ‘हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी’

ये तस्वीरें विद्युत जामवाल ने खुद अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की हैं। तस्वीर के साथ दिए गए कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि 14 साल पहले मेरी वापसी—“परमात्मा का निवास”—हिमालय पर्वतमाला में शुरू हुई थी। यह समझने से पहले, हर साल सात से दस दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का एक भाग था। जब मैं जंगल में जाता हूँ, मैं अपने अकेलेपन को खोजना पसंद करता हूँ और “मैं कौन नहीं हूँ” पता लगाने का महत्व समझता हूँ। “मैं कौन हूँ” जानने और शांति में रहने की पहली सीढ़ी है।

विद्युत जामवाल का मानना है कि वह अपने कम्फर्ट जोन से बाहर सबसे आरामदायक महसूस करते हैं। वे खुद को प्रकृति से ऊर्जा प्राप्त करने वाली एक सैटेलाइट डिश एंटीना की तरह देखते हैं और प्रकृति के साथ एकता महसूस करते हैं। जब वे अकेले होते हैं, वे अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने को तैयार होते हैं।

instagram user ने जवाब माँगा – “यदि आप अकेले हैं, तो फोटो किसने क्लिक किया?” एक यूजर ने पूछा।“आज से इनके फिल्मों का बहिष्कार करें, सभी देश का माहौल बिगाड़ रहे हैं,” एक अन्य ने लिखा।कुछ लोगों ने लिखा, “रणवीर सिंह के साथ रहने का असर।”विद्युत प्रेमियों ने इनके ये फोटो सोशल मीडिया अकाउंट से हटाने की मांग कर रहे है।

Share This Article
Leave a comment