Salaar Box Office Worldwide Collection Day 6: बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद प्रभास की तीसरी फिल्म 500 करोड़ के पर, Sallar collection भारत में 300 करोड़ के आकडे को पार करने के लिए तैयार

chakenkumar
prabhas

सालार: पार्ट 1-सीजफायर, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ने बुधवार को दुनिया भर में बॉक्स (Salaar Box Office Worldwide Collection Day 6 ) ऑफिस पर बड़ी कमाई की है। फिल्म विश्लेषक मनोबाला विजयबालन ने बताया कि यह फिल्म प्रभास की दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये के क्लब में बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद  तीसरी एंट्री है।

विजयबालन ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “सालार ने 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।” अब फिल्म वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ रुपये की कमाई ओर है।

सालार: पार्ट 1-सीजफायर, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ने बुधवार को दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की है। फिल्म विश्लेषक मनोबाला विजयबालन ने बताया कि यह फिल्म प्रभास की दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये के क्लब में बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद  तीसरी एंट्री है।

विजयबालन ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “सालार ने 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।” अब फिल्म वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ रुपये की कमाई ओर है।

salaar collection in india : सालार अपने सातवें दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर  300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने को तैयार है। पहले दिन फिल्म ने 90.70 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 56.35 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 62.05 करोड़ रुपये, चौथे दिन 46.30 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 24.90 करोड़ रुपये और छठे दिन लगभग 17 करोड़ रुपये की कमाई की है।  सैनिल्क के अनुसार, फिल्म ने बुधवार तक लगभग 297.40 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Salaar Box Office Worldwide Collection Day 6

यह फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और दो दोस्तों पर केंद्रित है जो दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के कारण एक दुसरे के दुश्मन बन जाते हैं। फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, श्रीया रेड्डी और ईश्वरी राव हैं। होम्बले फिल्म्स द्वारा समर्थित फिल्म 22 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज़ हुई,और इस वर्ष की सबसे अधिक ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी  

Now Playing 1/1

Also Read : New OTT Releases:नए साल के जश्न के साथ, तड़का लगाने आ रहे ये new WEBSERIES

Share This Article
Leave a comment