Rebel Star Prabhas Next Film: सालार फिल्म के स्टार प्रभास के अगले फिल्म का first look पोंगल 2024 में दिखाई देगा

chakenkumar

Rebel Star Prabhas Next Film हाल ही में साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म “सालार” सिनेमाघरों में हिट हो रही है। इस फिल्म ने कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अभी सिनेमाघरों में सालार को लेकर दर्शकों में बहुत अधिक उत्साह देखा जा रहा है। आपको बता दूं कि इस फिल्म ने worldwide  रूप से 500 करोड़ रुपये कमाए हैं। प्रभास अब अपने अगले फिल्म  पर लग गए गई। दर्शकों को भी उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Rebel Star Prabhas Next Film Poster Release on Pongal 2024

Salaar में रेबेल स्टार  प्रभास की सफल वापसी 500 करोड़ रुपये पार करने के बाद, प्रभास अब निर्देशक मारुति के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं। शुक्रवार को फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया, जिसका अस्थायी शीर्षक “राजा डीलक्स” था। पोस्टर में बताया गया है कि प्रभास का नया अवतार पोंगल पर दिखाया जाएगा।

एक्स पर निर्देशक मारुति ने लिखा:

शुक्रवार को एक कॉन्सेप्ट पोस्ट, जिसका शीर्षक राजा डीलक्स है, जारी किया गया है। देखकर पता चलता है कि पोंगल पर एक नया प्रभास अवतार होगा। निर्देशक मारुति ने एक्स पर लिखा कि मैं उत्साहित हूँ। इस क्षण का लंबे समय से इंतजार कर रहा था। रेबेल स्टार प्रभास को एक पूरी तरह से नए रूप में देखकर खुश हु । पोंगल में आप सभी से मिलेंगे।

director maruthi about prabhas next movie
Salaar

सालार से अलग होगा Rebel Star Prabhas Next Film

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म से अलग, उनकी आगामी फिल्म का पोस्टर रंगों से भरा हुआ है। यह बताता है कि रेबेल स्टार अपनी पिछली फिल्म में दिखाई देने वाले आक्रामक एक्शन से दूर हो रहे हैं। मारुति फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और निर्देशन भी कर रहे हैं। अभी बाकी कलाकार और इनके टीम का पता नही चला है, यह सब पोंगल 2024 में खुलासा होने की उम्मीद है|

Prabhas Next Film kalki

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित “कल्कि एडी2898” जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी। इसमें प्रभाष के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हसीन जैसे मशहूर और दिग्गज कलाकार इस साइंस फिक्शन movie में दिखाई देंगे।

Share This Article
Leave a comment