Salaar collection Worldwide Day 3: सालार सुपर हिट 3 दिन में कमा डाले 400 करोड़ से अधिक

chakenkumar
prabhas

सीजफायर साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई है। सालार की प्रोडक्शन टीम के अनुसार Salaar collection Worldwide day 1 में  175 करोड़ रुपये कमाए हैं। सैनिल्क रिपोर्ट अनुसार, फिल्म ने सभी भाषाओं में अपने शुरुआती दिन भारत में 95 करोड़ रुपये कमाई करके इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी| यह फिल्म यंहा तक नहीं रुक रही आगे एतिहासिक कमाई कर रही है|

Salaar collection Worldwide Day 3

रिलीज के तीन दिनों के भीतर सीजफायर ने 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करके इतिहास रच दिया। निर्देशक प्रशांत नील और अभिनेता प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जिसमें भारत में अकेले 208 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। प्रभास की स्टार पावर और हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तमिल डब सहित बहु-भाषा रिलीज, जिससे यह पूरे भारत और विदेशों में हिट हुआ, इसकी सफलता का श्रेय देते हैं।

Salaar Box Office Worldwide Collection Day 6

सालार 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 

सालार की प्रोडक्शन टीम होम्बले फिल्म्स ने पहले दिन बताया कि फिल्म ने Salaar collection Worldwide 175 करोड़ रुपये कमाए हैं। सालार, वर्ष की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली भारतीय फिल्म के रूप में, अच्छी समीक्षा मिली है। इसने अत्यधिक वर्ड-ऑफ-माउथ प्रमोशन हासिल किया है और क्रिसमस के दौरान अविश्वसनीय शो होने की संभावना है। फिल्म ने रविवार को तेलुगु में 73.64% और हैदराबाद में 89.25% की कमाई की।

Now Playing 1/1
salaar trailer

Salaar Part 1

प्रभास, श्रुति हासन और जगपति बाबू सीजफायर में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को प्रशांत नील ने निर्देशित किया है और विजय किरागंदूर ने प्रोड्यूस किया है। सेंसर बोर्ड ने इसे 2 घंटे 55 मिनट का प्रमाण पत्र ‘ए’ दिया। फिल्म में हिंसा, युद्ध और हिंसापूर्ण दृश्य देखने को मिलता है।

Read this DUNKI Box Office Collection DAY 4, सालार की आंधी से लड़ सीना ताने खड़ा Dunki, चौथे दिन 100 करोड़ के पर हुवा collection

Share This Article
Leave a comment