salar box office collection day 1 – dunki को पीछे छोड़ देगा salar,  प्रभास भारत के पहले अभिनेता

chakenkumar
prabhas

सालार, प्रभास ने अभिनीत, शुक्रवार को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह इस वर्ष की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक ओपनिंग कर सकती है और कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

सालार, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, दर्शकों को बहुत उत्साहित कर रहा है, और फिल्म को प्रशंसकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है।

salar box office collection day 1

फिल्म के सभी भाषाओं में देश भर में 95 करोड़ रुपये की कमाई होने की उम्मीद है, । प्रभास  की फिल्म शाहरुख खान की ‘डंकी’ को पीछे छोड़ देगी, जो अपने पहले दिन 30 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

dunki box office collection day 1 

सालार, प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित दो-भाग की श्रृंखला का पहला भाग दुनिया भर में 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ हुआ।

सालार निर्माताओं ने बताया कि फिल्म ने भारत में लगभग 30.25 लाख टिकट बेचे हैं, सिवाय पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस की राष्ट्रीय श्रृंखलाओं को छोड़कर । फिल्म मुख्य रूप से तेलुगु में रिलीज होगी, लेकिन यह कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में भी डब की जाएगी।

सालार बहुत लोकप्रिय है, खासकर तेलुगु में. आंध्र प्रदेश में 13.25 लाख और तेलंगाना में छह लाख से अधिक टिकट बेचे गए हैं।

salar के बारे में 

फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू और बॉबी सिम्हा प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जो प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है।

Share This Article
Leave a comment