salar and dunki advance booking, दोनों फिल्मे आपस में भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार , एडवांस बुकिंग में सहरुख खान की dunki आगे

chakenkumar

Salar and Dunki advance booking – शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ और प्रभास की फिल्म ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त मुकाबले के लिए आमने सामने आने वाली हैं। दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग काफी अधिक हैं।

डंकी, जो 21 दिसंबर को हिंदी में पूरी तरह से रिलीज होने के लिए तैयार है, अपने ओपनिंग डे में 73.6 मिलियन रुपये की शानदार कमाई की। इसकी तुलना में, सालार, जो हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी, अपने ओपनिंग दिन के कलेक्शन से 60 मिलियन रुपये की कमाई की।

डंकी के ओपनिंग टिकटों की बिक्री देश भर में 9,658 शो के लिए हुई है। सालार: पार्ट 1- सीजफायर के लिए 4,338 शो में 2,46,772 टिकट पहले से ही खरीदे गए हैं।

फिल्म में जगपति बाबू, श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं। होम्बले फिल्म्स के तहत, इस फिल्म को केजीएफ फेम प्रशांत नील ने निर्देशित किया है।

इस बीच, दिलजीत दोसांझ ने शाहरुख का नया गाना, “बंदा”, रिलीज किया। इस फिल्म में सहरुख खान के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह साल साहरुख खान के लिए बहुत शानदार रहा, उनके इस साल आय फिल्म जवान और पठान दोनों ही ब्लाकबस्टर रही | जैसे-जैसे रिलीज की तारीखें करीब आती हैं, वैसे ही इन दोनों फिल्मो के लिए उत्साह बढता जा रहा है |

Also read - किंग खान, शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान पर 30 करोड़ हड़पने का आरोप ED का गया नोटिस

TAGGED: ,
Share This Article
Leave a comment