Puneet Superstar Proposs Urfi Javed : पुनीत सुपरस्टार ने सोशल मिडिया के सहारे उर्फी को किया शादी के लिए हाथ जोड़कर प्रपोज किया जाने उर्फी का जवाब LOVE U TO

chakenkumar
credit instagram

Puneet Superstar Proposs Urfi Javed – उर्फी जावेद हमेशा चर्चा में रहती हैं। वो सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती है, उर्फी शादी करने की बहुत सी लोगों की इच्छा होती है। बिग बॉस फेम पुनीत सुपरस्टार ने उर्फी को शादी का प्रस्ताव दिया है। उन्होंने उर्फी से हाथ जोड़कर शादी की मांग की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

Puneet Superstar Proposs  Urfi Javed viral video

पुनीत सुपरस्टार  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी फैल रहा है। इस वीडियो में  Puneet सुपरस्टार ने उर्फी जावेद को शादी का प्रस्ताव दिया है। इस video में पुनीत उर्फी से शादी करने की विनती करते हुए हाथ जोड़ रहे हैं।

Puneet Superstar Proposs Urfi Javed

Puneet Superstar Proposs  Urfi Javed – उर्फी जावेद Reply

पुनीत सुपरस्टार का वीडियो वायरल होने के बाद उर्फी जावेद ने भी video के जवाब में देते हुए कहा की मै आपसे शादी नहीं कर सकती,  लव यू टू| नेटिज़न्स उर्फी और पुनीत की पागलपन पर हंस रहे हैं। उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी  ड्रेसिंग की वजह से चर्चा में बनी  रहती हैं । दूसरी ओर,  Puneet एक जाने मने  सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं।

Share This Article
Leave a comment