ipl 2024 rishabh pant दिल्ली की करेंगे कप्तानी, ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में विकेटकीपिंग नही तो फील्डिंग करते दिखेंगे

chakenkumar

IPL 2024 Rishabh pant DC की कप्तानी करते नजर आएंगे

ipl 2024 rishabh pant – टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंडियन प्रीमियर लीग-2024 से मैदान पर वापसी करेंगे। उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने बताया कि पंत के फरवरी में पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है।  ipl 2024 rishabh pant टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। पंत विकेटकीपिंग नहीं, तो बैटिंग और फील्डिंग करते जरूर नजर आएंगे।अधिकारी मे यह भी कहा कि पंत की वापसी उनकी फिटनेस और BCCI मेडिकल टीम की मंजूरी पर निर्भर करेगी। IPL का अगला सीजन मार्च-अप्रैल में हो सकता है। इसके लिए मिनी ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में होना है।पंत एक साल पहले 30 दिसंबर को दिल्ली से रूड़की जाते समय एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। उनके सिर और पैर में चोट आई थी। उनके घुटने का भी ऑपरेशन हुआ था। फिलहाल, वे अभी नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में विशेषज्ञों की निगरानी में रहेंगे।

5 दिन पहले शेयर किया रिकवरी वीडियो,

वेट उठाते नजर आए पंत चोट से काफी तेजी से रिकवर हो रहे हैं। उन्होंने 5 दिन पहले जिम में ट्रेनिंग करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वेट उठाने के साथ ही साइक्लिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

.

IPL 2024 RISHABH PANT को DC ने किया है रिटेन

पंत एक्सीडेंट के बाद करीब एक साल से क्रिकेट से दूर हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने बतौर कप्तान 2024 IPL के लिए रिटेन किया है।

दिल्ली से घर जाते वक्त 30 दिसंबर को हुआ था एक्सीडेंट

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर को सड़क हादसे में बाल-बाल बचे थे। उनकी मर्सिडीज अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, जिसके बाद उसमें आग लग गई और पलट गई। एक्सीडेंट के बाद पंत जलती हुई कार की खिड़की तोड़कर खुद ही बाहर निकले। लोग बचाने पहुंचे तो बोले- मैं ऋषभ पंत हूं। उन्हें सिर, पीठ और पैर में गंभीर चोटें आई थीं। पुलिस के मुताबिक झपकी लगने से यह हादसा हुआ था।

Share This Article
Leave a comment