gungun gupta mms video, सोशल मिडिया स्टार 19 वर्षीय गुनगुन गुप्ता के अश्लील विडियो viral के बाद उनके आत्महत्या की क्या है सच्चाई ?

chakenkumar
Gungun gupta

gungun gupta mms video : इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता बहुत चर्चा में थीं जब उनका एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ। वीडियो सामने आने के बाद गुनगुन गुप्ता की आत्महत्या की चर्चा शुरू हो गई। सिर्फ 19 साल गुनगुन गुप्ता, जो इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो के कारण बहुत वायरल होती है। अब उनकी आत्महत्या की चर्चा सोशल मिडिया पर होने लगी। दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपने अश्लील वीडियो को वायरल करने से आहत होकर आत्महत्या कर ली है।

gungun gupta mms video इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता के आत्महत्या के दावे

सोशल मिडिया पर कई यूजर गुनगुन गुप्ता के आत्महत्या के बारे में दावे कर रहे है इनमे से कुछ गुनगुन गुप्ता के फोटो share किये जिसमे फोटो के साथ हार लगाया हुवा है, जैसे मृतक के फोटो में हार चढ़ाया जाता है, और उन्होंने उनके विडियो को भी share किया है, जो सही नही है,

gungun gupta MMS video के बाद उनके आत्महत्या का viral सच ?

गुनगुन गुप्ता की आत्महत्या की चर्चा आपने सुनी है। वास्तव में, गुनगुन गुप्ता की आत्महत्या की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। तस्वीर, जो दो दिन पहले उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की गई है, ने अचानक आत्महत्या की बात महेज एक अफवाह है। ऐसा होता तो उनके किसी सोशल मीडिया हैंडल से ऐसी जानकारी दी जाती। ये खबर किसी प्रमुख मीडिया संस्थान में भी नहीं है, इसलिए वे विश्वसनीय नहीं लगते।

Share This Article
Leave a comment