Family Man Season 3 Release Date – मनोज बाजपेई के मुख्य भूमिका में बेहतरीन कहानी देखने को मिलेगी, जाने रिलीस डेट

chakenkumar

Family Man Season 3 Release Date – भारत में मनोज बाजपेई की यह वेबसीरिज  बहुत लोकप्रिय है। लोगों ने इस सीरीज को बहुत पसंद किया। । 2019 में इस सीरीज का पहला भाग आया था। 2021 में इस सीरीज का दूसरा भाग रिलीज़ हुआ। मनोज बाजपेई ने दोनों सीरीज में प्रमुख भूमिका निभाई।

Family Man Season - director

इस सीरीज के दोनों ही सीजन में कहानी और  सिनेमाटोग्राफी बेहतरीन थी। वहीं, इस श्रृंखला को राज और डीके ने निर्देशित किया है। राज एंड डीके बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ डायरेक्टर में से एक है। राज एंड डीके ने बॉलीवुड में अच्छी फिल्मों की निर्देशन किये है। आइये जाने Family Man Season 3 Release Date

Family Man Season 3 Release Date

पिछले कुछ दिनों से मनोज बाजपेई की फिल्म फैमिली मैन के तीसरे सीजन की रिलीज़ डेट चर्चा में है। इस सीरीज की चर्चा इंटरनेट पर बढ़  रही है। Family Man भारत में सबसे अधिक देखा गया शो है। लोग इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। राज एंड डीके, सीरीज के निर्देशक, ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने इस श्रृंखला से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी लोगों को दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह सीरीज जल्द ही रिलीज़ होगी।  Family Man Season 3 सीरीज नार्थ ईस्ट के मुद्दों पर आधारित होगी।  निर्देशक कृष्णा डीके ने बताया कि इस सीरिस की बहुत जोरो शोरो से  तैयारी चल रही है। हम इस श्रृंखला की शूटिंग जल्द ही पूरी करेंगे, इसके बाद The Family Man Season 3 की रिलीज तिथि घोषित होगी।

Share This Article
Leave a comment