दाउद इब्राहीम को दिया जहर बचना मुस्कील भारत के 1 और दुश्मन का खात्मा।

chakenkumar

सबसे खतरनाक और कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में सोशल मीडिया पर एक बात चल रही है कि उसे बीते दिनों किसी ने जहर दे दिया है यह अच्छी घटना कराची में अंजाम दी गई है उसके बाद दाऊद इब्राहिम कोई तात्कालिक स्थिति में स्थिति का अंदाजा करते हुए अस्पताल में भर्ती कर गया जहां पर डॉक्टर ने उनका इलाज चालू किया।

दाऊद इब्राहिम

उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं है की हालत गंभीर है या सामान्य है उसकी स्थिति।

कैसे मिली जानकारी जहर खाने की

हाल ही में सोशल मीडिया पर तमस में रहने वाले एक व्यक्ति ने पोस्ट किया कि दाऊद इब्राहिम अंडरवर्ल्ड डॉन को जहर खाने की वजह से कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Dawood Ibrahim के बाकी लोगों का क्या कहना है

दाऊद इब्राहिम के लोगों का कहना है कि दाऊद इब्राहिम डॉन को किसी गंभीर बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है उन्हें वह किसी प्रकार का कोई जहर नहीं दिया गया है ऐसा कहना है डॉन के लोगों का।

क्रांति के अस्पताल में जिस फ्लोर पर दाऊद इब्राहिम को भर्ती किया गया है उसे फ्लोर पर अन्य किसी व्यक्ति का आना-जाना बिलकुल बंद कर दिया है और दाऊद इब्राहिम को बहुत ही कड़ी सुरक्षा में रखा गया है इस कड़ी सुरक्षा में सिर्फ बड़े अधिकारी और दाऊद इब्राहिम के परिवार के लोग ही दाऊद इब्राहिम से मिल सकते हैं इसके अलावा और कोई उसे फ्लोर में तक नहीं आ जा सकता है।

पाकिस्तानी मीडिया का कहना है यह

पाकिस्तानी मीडिया व सोशल मीडिया का हवाला देते हुए बता रही है कि उन्हें किसी ने जहर नहीं दिया है और ना ही इसकी कोई पुष्टि है जबकि बताया यह जा रहा है कि उन्हें किसी गंभीर बीमारी की वजह से कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है परिवार के लोग मिलने जा रहे हैं।

दाऊद इब्राहिम का जहर खाना अफवाह के रूप में लग रहा है ऐसा कहना है पाकिस्तानी सोशल मीडिया या फिर न्यूज रिपोर्टर्स का।

कुछ मैंने पहले इसी प्रकार एक बात चल रही थी सोशल मीडिया में की दौड़ इब्राहिम का गंभीर बीमारी हो जाने के कारण उनके पैर की दो उंगलियां काट दी गई है डॉक्टर ने बताया कि उन्हें गैंग्रीन की समस्या है

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment