Bigg Boss 17 में आयशा खान की एंट्री ? जाने आयशा खान की इंटरव्यू वायरल

chakenkumar

सलमान खान के रियलिटी शो ‘ Big Boss 17’ में एक बार फिर से वाइल्डकार्ड की चर्चा है। समाचारों के अनुसार, आयशा खान इस शो में वाइल्डकार्ड एंट्री करने वाली हैं। उनका सेगमेंट भी शूट किया गया है।

Bigg Boss 17

अब तक, बिग बॉस 17 रियलिटी शो में दो वाइल्डकार्ड्स के जरिए  समर्थ जुरैल और ऑरा कोरियन सिंगर जुड़े है। अब खबर है कि शो में एक और सदस्य शामिल होने वाला है। आयशा खान एक मॉडल और इन्फ्लुएंसर हैं। इतना ही नहीं, हाल ही में मुनव्वर फारूका का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा गया, जिससे वे चर्चा में आ गयी थी।

viral इंटरव्यू आयशा खान का

आयशा खान का एक इंटरव्यू, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए मुनव्वर फारूकी पर आरोप लगाए थे, तेजी से वायरल हुआ। उनका कहना था कि जो व्यक्ति किसी के साथ पहले से ही relationship में था उसने उसे बहार मिलाने को कहा था  और वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप कर चूका है | आयशा ने इंटरव्यू में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन लोगों ने मुनव्वर के साथ उनका नाम जोड़ने लगे 

वाइल्डकार्ड के जरिये Bigg Boss 17 में आयशा खान की  एंट्री 

जानकारी के अनुसार, Bigg Boss 17 के सेट पर आयशा खान को देखा गया। वह अपना शो शूट कर रही थीं, जो जल्द ही टीवी पर दिखाई देगा। पहले अंजलि अरोड़ा का नाम लिया जा रहा था | लेकिन उन्होंने एक पोस्ट लिखकर बताया की वो इस शो में नहीं थी वह इसमें शामिल नहीं होंगे। अगर वे इस शो में आएंगी  तो अवश्य बतायेंगी।

Share This Article
Leave a comment