Animal box office collection worldwide, रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फील्म एनिमल दुनिया भर में 700 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

chakenkumar

Animal box office collection worldwide –

शनिवार (35 वें दिन) को सनदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 400 करोड़ रुपये हो गया।

फिल्म ने अपनी रिलीज के दो सप्ताह बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे बॉक्स ग्लोबल में 66 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म अब 700 करोड़ रुपये के वैश्विक आंकड़े की ओर बढ़ रही है।

फिल्म ने रिलीज के पहले नौ दिनों में दुनिया भर में 660.89 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, एक व्यापार विश्लेषक ने बताया। रणबीर कपूर की फिल्म एक दिसंबर को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई।

फिल्म सिनेमाघरों में सफल हुई है, लेकिन कुछ दर्शकों और आलोचकों ने इसे महिला-विरोधी और ग्राफिक रूप से हिंसक बताया है। फिल्म को रिलीज से पहले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया था। रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Animal box office collection worldwide

बॉबी देओल ने हाल ही में एक न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “हर इंसान में अच्छाई और बुराई होती है, और जो बुराई को सामने लाता है वह एक निश्चित स्थिति है।” अभिनेता की सोच एक चरित्र की तरह होती है। मैं कुछ भी गलत नहीं कर रहा हूँ, मैं अपने हर कदम में सही हूँ। आपको भूल जाता है कि सही और गलत का निर्णय कैसे दिया जाए।

अनिल कपूर ने एनिमल में रणबीर के किरदार रणबीर सिंह और उनके पिता बलबीर सिंह के बीच तनावपूर्ण संबंधों की एक हिंसक दुनिया को दिखाया है। रणबीर का चरित्र सुरक्षात्मक और जुनूनी है, जो अपने पिता के प्रति उनके प्यार को बाधित करने वाले लोगों के खिलाफ धमकियों का सहारा लेता है।

Share This Article
Leave a comment