Animal Box Office Collection Day 16, तीसरे हफ्ते में रणवीर कपूर की फिल्म ने की वापसी, 500 करोड़ को पार करने की कगार पर animal

chakenkumar

Animal box office collection day 16: शनिवार को 13 करोड़ रुपये कमाए, दूसरे सप्ताह में अपनी बॉक्स ऑफिस कमाई में कमी के बाद। इससे घरेलू एनिमल संग्रह का कुल मूल्य 498.14 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म में हिंदी ओक्यूपेंसी 22.14% थी, जबकि तेलुगू ओक्यूपेंसी 23.81% थी। संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित एनिमल वैश्विक रूप से 796 करोड़ रुपये की वर्तमान कुल कमाई के साथ 800 करोड़ रुपये का मीलस्टोन पार करने की कगार पर है।

एनिमल ने रिलीज़ के पहले दस दिनों में बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन  प्रदर्शन किया। इसके अगले दिन फिल्म ने  61 प्रतिशत गिरावट के साथ  13.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। गिरावट का क्रम दूसरे सप्ताह में भी जारी रहा, और गुरुवार और शुक्रवार दोनों दिन लगभग 8 करोड़ रुपये की एकल कमाई हुई।

 

एनिमल ने मेघना गुलजार की सैम बहादुर से मुकाबला करने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए हैं। फिल्म अपने तीसरे सप्ताह  में वापसी करने में कामयाब रही; 

आने वाले सप्ताह में प्रभास की सालार के साथ शाहरुख खान की ‘डंकी’ रिलीज होने के लिए तैयार है। शाहरुख की पिछली दो फिल्मों ‘जवान’ और ‘पठान’ की बॉक्स ऑफिस पर सफलता को देखते हुए ‘डंकी’ अपने समकालीन कलाकारों को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है।

फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया है। फिल्म में दिखाए गए  हिंसा के कारण इसकी बहुत आलोचना की गई। 

Share This Article
Leave a comment