Ind vs sa 3rd t20 match highlights, series बराबर करने उतरेगी टीम इंडिया, ये संभावित 11 खिलाडियों के साथ उतारेगी भारतीय टीम

chakenkumar

Ind vs sa 3rd t20 match highlights : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज टी 20 सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। वांडरर्स स्टेडियम (Wanderers Stadium) पर ये मैच खेला जाएगा। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया। दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे मुकाबले में जीत हासिल की। भारतीय टीम आज आखिरी मुकाबले में सीरीज बराबर करने की उम्मीद से उतरेगी। इस मुकाबले में टीम इन ग्यारह खिलाड़ियों को उतार सकती है।

Ind vs sa 3rd t20 match - पिच report

भारत और दक्षिण अफ्रीका आज वांडरर्स स्टेडियम पर आखिरी टी 20 मैच खेलेंगे। बल्लेबाजों के लिए यह पिच बहुत अच्छी है। इसके अलावा, अफ्रीका में बारिश होती है, इसलिए गेंद हाथों से छिटकती है, जो गेंदबाजों को मुश्किल बनाता है। यही कारण है कि कल होने वाले मुकाबले में बल्लेबाजो द्वारा काफी अछे परिया देखने को  मिल सकता है। इसके अलावा कल मौसम बहुत महत्वपूर्ण होगा।

1-0 से आगे अफ्रीका - Ind vs sa 3rd t20 match

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आज वाडर्स स्टेडियम पर सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम ने सीरीज का दूसरा  खेल हार गया, और पहला मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया। ऐसे में अफ्रीका की टीम आज खेलने वाले मैच में जीत कर सीरीज अपने नाम करने की कोशिश करेगी। जबकि भारतीय टीम सीरीज को बराबर करने की उम्मीद से उतरेगी।

                 टीम के मध्यक्रम में रिंकू सिंह और तिलक वर्मा एक बार फिर आज होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें उन पर रहेगी। दूसरे मुकाबले में रिंकू सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पचासा लगाया, जबकि तिलक वर्मा ने भी शानदार पारी खेली। ऐसे में, अगर आज टीम जीतना है तो इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत मायने रखेगा।

Share This Article
Leave a comment