DUNKI Box Office Collection DAY 6, dunki छठे दिन dunki के collection में भारी गिरावट

इस नए लेख में आपका स्वागत है आज हम DUNKI Box Office Collection DAY 6 पर चर्चा करेंगे| कुछ समय से चर्चोयो में रही ये फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज़ हुई, डंकी ने अपने पहले दिन 29.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, बॉक्स office पर भले ही इस फिल्म से अपने दोनों फिल्मो (पठान और जवान ) जितना सफल नहीं हो पाई  ,  DUNKI Box Office Collection DAY 5  में क्रिसमस हॉलीडे का फायदा उठाकर   22.50 करोड़ से की कमाई की  लेकिन छठवे दिन उसने आधे से भी कम की कमाई की है | dunki ने छटवे  दिन 10.25 करोड़ ही कमा पाई    

 

जवान और पठान के हिट बाद SRK को इस फिल्म से भी वैसे ही उम्मीद

इससे पहले शाहरुख़ ख़ान की दो फिल्में, ‘जवान’ और ‘पठान’, बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और अच्छी कमाई कर चुकी हैं। अब उनको इस नई फिल्म से भी उम्मीद है। 21 दिसंबर को शाहरुख़ ख़ान और निर्देशक राजकुमार हिरानी के ‘डंकी’ को देखने के लिए लोगों ने पर्दे पर कदम रखा।हालांकि सहरुख खान के दोनों फिल्मो की तरह इस फिल्म ने कमाल नहीं दिखा पाया है, और इस साल के सबसे कम ओपनिंग collection के साथ इस फिल्म ने सुरुवात की है, फिल्म को दर्शकों और आलोचकों ने अलग-अलग राय दी।

DUNKI Box Office Collection को salar से चुनौती

21 दिसंबर को शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ‘डंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। 22 दिसंबर से प्रभास की फिल्म “सालार” के साथ यह फिल्म आपस में भिड़े जिससे DUNKI Box Office Collection पर असर साफ तौर पर दिखा । 

2023 में उनकी पहली रिलीज ‘पठान’ ने 106 करोड़ रुपये की वैश्विक कमाई की, जबकि ‘जवान’ ने 129.6 करोड़ रुपये की। ‘डंकी’ केवल एक भाषा में रिलीज हुई है, इसलिए मध्यम ओपनिंग के लिए उम्मीद है, लेकिन व्यापार रिपोर्ट बताती है कि सप्ताहांत में अपने कलेक्शन में बढ़ोतरी करेगी

DUNKI फिल्म – पूरी जानकारी 

‘डंकी’ में शाहरुख़ ख़ान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, और अनिल ग्रोवर जैसे रंग-बिरंगे किरदारों को निभाया गया है। फिल्म का निर्माण राजकुमार हिरानी और गौरी खान ने किया है, और कहानी अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी, और कनिका ढिल्लों ने लिखी है।

DUNKI Box Office Collection – Table

DUNKI Box Office Collection day 1  –  29.2  करोड़

DUNKI Box Office Collection day 2  –  20.5 करोड़

DUNKI Box Office Collection day 3  –  26 करोड़

DUNKI Box Office Collection day 4   –  32 करोड़

DUNKI Box Office Collection day 5  –  22.50  करोड़

DUNKI Box Office Collection day 6  –    10.25 करोड़

 

टोटल collection – 140.45  करोड़

TAGGED: , ,
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version