Salar Box Office Collection Day – 3, कई सरे रिकॉर्ड बना रही प्रभास फिल्म सालार

प्रभास अभिनेत्री फिल्म salar box office collection पर कई रिकॉर्ड्स बना रही है,सालार ने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। प्रभास के भारत के साथ-साथ दुनिया भर में भी फैंस है, प्रभास की यह फिल्म सुपरहिट साबित हो रही है, salar box office collection अब 148 करोड़ रूपए के आसपास हो गई है|

फिल्म ने तेलुगु राज्यों में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया, जहां यह आरआर के ठीक पीछे बाहुबली 2 को पीछे छोड़ते हुए दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की। 2017 के बाद यह पहली बार है जब किसी भी फिल्म (एसएस राजामौली के अलावा) बाहुबली 2 के ओपनिंग डे नंबर को पार करता है।

Salar Box Office Collection Day 2

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 90.7 करोड़ रुपये की कमाई की है, सालार ने अपने दूसरे दिन भारत में सभी भाषाओं में लगभग 57.61 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने अब तक ₹148.31 करोड़ की कमाई कर ली  है।

Salaar
prabhas

Salar Box Office Collection Day 3

इस साल की सबसे सफल फिल्म बन चुकी  सालार ने अपने तीसरे दिन 60 .07 करोड़ रुपये की कमाई की है अब प्रभास की भारत में टोटल कमाई 217 करोड़ से भी अधिक की हो चुकी है और worldwide 400 रूपये की collection कर चुकी है 

Salar Box Office Collection Day 4

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अपने चौथे दिन 42.50 करोड़ की कमाई की है 

salar movie actors 

 

फिल्म में प्रभास के साथ , पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू और बॉबी सिम्हा मुख्य  भूमिकाओं में हैं, इस फिल्म को  प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया  है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version